German players want to keep family together in FIFA World Cup
Latest News Trending Trending News

फीफा वर्ल्ड कप में फैमिली को साथ रखना चाहते हैं जर्मन प्लेयर्स, लेकिन खड़ी हुई मुसीबतें

जैसा की आप सब जानते ही है की फीफा वर्ल्ड कप का क्रेज पूरी दुनिया में है। जहाँ विदेशों में ही नहीं बल्कि अक्सर देखा गया है की भारत में भी इसका क्रेज काफी है। लेकिन आज के अपने इस आर्टिकल में हम बात करेंगे साल 2022 नवंबर – दिसंबर में कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप की। जिसमें जर्मन के प्लेयर और कोच अपने साथ ले जाना चाहते है अपनी फॅमिली को। लेकिन खड़ी हुई ये मुसीबत। जानते है इसके बारे में विस्तार से।

German players want to keep family together in FIFA World Cup

जैसा की आप में से काफी लोगो को पता है की इस साल 2022 में नवंबर – दिसंबर के महीने में कतर में फीफा वर्ल्ड कप आयोजित होने वाले है। जिसमे काफी देश भाग लेंगे। इस फुटबॉल मैच में ग्रुप-ई में साल 2014 की चैम्पियन रही टीम जर्मनी को स्पेन, जापान और कोस्टारिका के साथ  रखा गया है। लेकिन फीफा वर्ल्ड कप मैच शुरू होने से पहले ही जर्मनी की टीम काफी परेशान है। एक कारण तो यह की उनके ग्रुप में उनके खिलाफ काफी तगडी टीम को शामिल किया गया है और दूसरा की जर्मनी की टीम के प्लेयर अपनी फॅमिली को फीफा वर्ल्ड कप में अपने साथ लेकर आना चाहती थी। लेकिन कतर के सभी होटल की बुकिंग के कारण उन्हें अपनी फॅमिली के लिए होटल नहीं मिल रहे है और जों होटल मिल भी रहे है वो प्लेयत के बजट से काफी महंगे है।

सूत्रों के अनुसार कतर में आयोजित साल 2022 के नवंबर – दिसंबर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप में मेंसर्ज ग्नेबरी, जोशुआ किमिच, केविन ट्रैप, इल्के गुंडोगन और काई हैवर्ट जैसे महान प्लेयर्स अपनी वाइफ या फिर अपनी गर्लफ्रेंड को कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप में नहीं ले जाने का डर सता रहा है। इस मौके पर जर्मन के कोच हांन्सी फ्लिक भी अपनी फॅमिली को साथ नहीं ले जा सकते है। क्यूंकि कतर में सभी होटल पहले से ही बुक है और जों कुछ खाली होटल है वह बजट से बाहर है।

German players want to keep family together in FIFA World Cup

ऐसे में जर्मन के प्लेयर और मुख्य कोच को डर सता रहा है की वह कैसे अपनी फॅमिली को फीफा वर्ल्ड कप दिखाने दिखाने जे लिए नवंबर – दिसंबर में कतर में लेकर आये। लेकिन इस मामले में इंग्लैंड की टीम आगे है। उन्होंने अपनी फॅमिली के लिए आइसलैंड में एक आलीशान विला बुक किया है। जहाँ एक रात का रुकने का किराया लगभग 6000 पाउंड है और इस विला में 5 बेड लगे हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.