Yashasvi Jaiswal and Yash joined the Indian team
Cricket Cricket Highlight Cricket News Cricket Samachar Cricket Viral Latest News

अब चमकेंगा भारत का नाम, भारतीय टीम में यशस्वी जायसवाल और यश हो गए शामिल, होगा धमाल

जैसा कि आप सब जानते ही है कि क्रिकेट कों भारत में कितना पसंद किया जाता है। भारत में क्रिकेट को भगवान कि तारा पूजा जाता है। ऐसा लगता है जैसे हर भारतीय कों क्रिकेट मैच के अलावा और कोई खेल पसंद ना हो। लेकिन आज के अपने इस आर्टिकल में हम बात करेंगे 1 अक्टूबर से 5 अक्टूबर तक खेले जाने वाले “ईरानी कप” के बारे में। जिसमें भारतीय टीम के यशस्वी जायसवाल और यश हो गए शामिल। जानते है इसके बारे में विस्तार से

Yashasvi Jaiswal and Yash joined the Indian team

जैसा कि आप सब जानते ही है कि ईरानी कप शुरू हो गए है। जों 1 अक्टूबर से लेकर 5 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा। इसके लिए BCCI बोर्ड ने भारतीय टीम के लिए 15 सदस्य टीम कि घोषणा तक कर दी है। जिसमें पहला मुकाबला रेस्ट ऑफ इंडिया और रणजी चैंपियन सौराष्ट्र के बीच खेला गया है। इसके लिए BCCI बोर्ड ने भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज हनुमा विहारी को रेस्ट ऑफ इंडिया की टीम का कप्तान नियुक्त किया है साथ ही अच्छे फॉर्म में चल रहे टीम इंडिया के सफल बल्लेबाज मयंक अग्रवाल कों भी ईरानी कप मैच में शामिल किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ईरानी कप में यश ढुल कों भी शामिल किया गया है। जिन्होंने अंडर-19 विश्व कप जीताने में काफी सहयोग दिया था साथ ही इस मैच के लिए 21 साल के दाएं हाथ के ओपनर यशस्वी जायसवाल से लेकर सरफरान खान और उमरान मलिक कों भी टीम में शामिल किया गया है। जिन्होंने आईपीएल में अपने खेल से सब कों अपनी तरफ आकर्षित किया था।

Yashasvi Jaiswal and Yash joined the Indian team

जहाँ दाएं हाथ के ओपनर यशस्वी जायसवाल अच्छे फॉर्म में चल रहे है और उन्होंने कुछ समय पहले वेस्ट जोन कों दिलीप ट्रॉफी जिताने में काफी सहयोग दिया था। यशस्वी जायसवाल ने दिलीप ट्रॉफी के फाइनल मैच में 323 गेंदों पर 265 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। इसी के साथ यश ढुल ने अंडर-19 विश्व कप जीताने में अहम भूमिका निभाई थी। आपको जानकार हैरानी होंगी कि यश ढुल ने अभी तक खेले 5 फर्स्ट क्लास मैच खेले है और अपने 5 फर्स्ट क्लास मैच खेलते हुए उन्होंने 110 की शानदार औसत से कुल 770 रन बना चुके हैं। अब देखना बाकी है कि 1 अक्टूबर से 5 अक्टूबर तक होने वाले “ईरानी कप” मैच में ये भारतीय खिलाडी अपने खेल से कितना प्रभावित करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *